!! किन्नौर ! कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने किन्नौर में चुनाव प्रचार किया ! !!

अंतिम अपडेट 01-May-2019 06:12:41 pm

ब्यूरो किन्नौर

किन्नौर ! लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने बुधवार को किन्नौर के टापरी, राली, कल्पा, सांगला व स्पीलो में चुनाव प्रचार किया। आश्रय ने विभिन्न स्थानों पर सभाओं को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि मंडी के सांसद रामस्वरूप शर्मा मंडी की आवाज न तो 5 साल में दिल्ली में उठा पाए और न ही अपने किए वायदे को पूरा कर पाए। अब जब चुनाव बेला आ गई है और लोग सांसद से उनके कामों
का हिसाब मांग रहे हैं तो वह दे दाता के नाम की तर्ज पर कभी दे सी.एम. के नाम पर तो कभी दे पी.एम. के नाम पर वोट मांग रहे हैं । जब मुख्यमंत्री से सांसद की कारगुजारियों का रिपोर्ट कार्ड मांगा जाता है तो वह भी कहने लगते हैं कि चुनाव तो मोदी के नाम पर है।उन्होंने कहा कि जिस तरह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सांसद की नाकामियों पर पर्दा डाल रहे हैं, वह बताएं कि क्या वह मुख्यमंत्री का पद त्याग कर सांसद का कर्तव्य निभाएंगे? उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता बुद्धिमान है, वह अब भाजपा के झांसे में आने वाली नहीं है। 

उन्होंने खुली चुनौती देते हुए कहा कि सांसद 5 साल में अपनी एक बड़ी उपलब्धि बता दें तो मैं अपना प्रचार बंद कर दूंगा।उन्होंने कहा कि हिमाचल के विकास में जो योगदान विकास के मसीहा एवं 6 बार के मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह का रहा है उसे जनता आजीवन नहीं भुला सकती। जब भी हिमाचल का इतिहास लिखा जाएगा पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र का हर कार्याकाल स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह पूर्व संचार मंत्री सुखराम ने देश में संचार मंत्री के तौर पर संचार क्रांति लाई उसकी बदौलत ही जब वह देश के रक्षा मंत्री बने तो उन्होंने हिमाचल में 6 सेना भर्ती कार्यालय खोले, जिसके कारण आज हजारों युवाओं को देश की सेवा करने का मौका मिल रहा है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस का सदा ही एक ध्येय रहा है और वह है विकास और केवल विकास जबकि भाजपा दहशत का माहौल बनाकर देश में अस्थिरता पैदा कर रही है। उन्होंने जनता का आह्वान किया है कि वह देश की अखंडता व गरिमा को बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी को अपना मत दे ताकि जो विकास के काम मंडी संसदीय क्षेत्र में ठप्प पड़े है उन्हें गति दी जा सके।


प्रायोजित विज्ञापन

ज्योतिष परामर्श